June 16, 2024
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान हमारी सरकार मुस्लिम बहनों के साथ खड़ी है

Share on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक बार फिर तीन तलाक कानून को लेकर विपक्ष की आलोचना की. प्रधानमंत्री ने मुस्लिम महिलाओं के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा कि मुस्लिम महिलाओं को इस उत्पीड़न से छुटकारा दिलाने की वजह से वोटों के कुछ ठेकेदार मुस्लिम महिलाओं के आगे बढ़ने के रास्ते में रुकावट बनने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनकी योजनाओं को विफल करने के लिए उनकी सरकार मुस्लिम बहनों और बेटियों के साथ खड़ी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की सीटों के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेते हुए गुरुवार को सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संभोदित करते हुए कहा, कि मुस्लिम वोटों के ठेकेदार बहन बेटियों के अधिकारों और उनकी उन्नति की उम्मीदों पर अंकुश लगाने के लिए नए-नए तरीके तलाश कर रहे हैं।

किसान नहीं माने तो प्रधानमंत्री मोदी ने कृषि कानून वापस ले लिए, कोई दूसरा ऐसा नहीं करता: राजनाथ सिंह

उन्होंने विपक्ष पर मुस्लिम महिलाओं को गुमराह करने का भी आरोप लगाया और कहा कि विकास में बेटियों की भागीदारी भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता है। मुस्लिम बहनें और बेटियां हमारे नेक इरादे से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है. चुनाव आयोग ने 08 जनवरी को राज्य में विधानसभा चुनाव की घोषणा की थी। जिसके बाद राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली चुनावी रैली थी। कोविड प्रोटोकॉल के चलते उन्होंने पिछले दिनों पहले चरण की वोटिंग वाली सीटों को वर्चुअल संबोधित किया था।

चुनावी राजनीति के लिहाज़ से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख जिले सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) का नाम लिए बिना उनपर दंगों की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी भी मौजूद थे।