June 14, 2024

यूपी विधानसभा चुनाव: प्रचार के लिए नोएडा पहुंचे मनोज तिवारी, लोगों ने किया विरोध

Share on

नोएडा: बीजेपी प्रत्याशी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को समर्थन देने के लिए नोएडा पहुंचे सांसद मनोज तिवारी को विरोध का सामना करना पड़ा. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज तिवारी का विरोध करने वाले लोगों ने न सिर्फ उनके खिलाफ नारे लगाए, बल्कि उन्हें जूता भी दिखाया. उनके खिलाफ प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सेक्टर 17 की स्लम आबादी का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल हो रहे वीडियो में लोग ”अखिलेश यादव अमर रहे” के नारे लगा रहे हैं और मनोज तिवारी को वापस जाने को कह रहे हैं. इस दौरान एक मतदाता पहले नारे लगाता है और फिर जूता दिखाकर विरोध करता है। वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती नजर आ रही है। महिला अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाती नजर आ रही है।

उनके खिलाफ विरोध के बावजूद मनोज तिवारी ने शर्मा कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71 और सेक्टर-82 में ‘डोर टू डोर’ अभियान चलाया, जिसमें लोगों से पंकज सिंह को भारी मतों से विजेता बनाने की अपील की गई।

नोएडा की जे कॉलोनी में पूर्वांचल और बिहार के रहने वाले लोगों की बड़ी संख्या रहती है। मनोज तिवारी के आने की खबर सुनते ही काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान लोगों की सामाजिक दूरी का भी ध्यान नहीं रखा गया और न ही कोई मास्क पहना हुआ था.