June 19, 2024
शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से जांच कराने की अपील की

Share on

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने मंगलवार को खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया था जिसका रिज़ल्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। अब वह बुधवार को होने वाले संत रविदास जयंती समारोह में भी वर्चुअली भाग लेंगे।

Corona Pandemic: दिल्ली में रात्रि कर्फ्यू समेत सभी कोरोना पाबंदियां हटी

हालाँकि राहत की बात यह है कि उन्हें सामान्य लक्षण हैं कोई भी गंभीर लक्षण नहीं है।  उन्होंने कहा है कि आगे की सारी बैठकों और कार्यक्रमों में वो वर्चुअली भाग लेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह बुधवार को संत शिरोमणि रविदास जयंती के कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे। कोरोना संक्रमण के मामले कम होने के बाद सरकार ने हाल ही में कैबिनेट की बैठक की वर्चुअल व्यवस्था खत्म कर प्रत्यक्ष बैठक का निर्णय लिया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को अपने निवास पर अधिकारियों के साथ कई कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे।

शिवराज ने लिखा कि “मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों से मेरा निवेदन है कि अपना टेस्ट जरूर करवा लें। साथ ही यह आग्रह है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथी भी तुरंत प्रभाव से अपने आप को आइसोलेट कर लें। मध्य प्रदेश में अब कोविड-19 की संक्रमण दर घटकर 2% रह गई है। आज (मंगलवार को) 1,222 केस ही आए हैं, लेकिन खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है। अतः आप सबसे आग्रह है कि समस्त स्वास्थ्य दिशा निर्देशों का पालन करते रहिए। मास्क लगाइए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कीजिए।”