June 16, 2024
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: मोदी का बिजनौर दौरा रद्द होने पर जयंत चौधरी का तंज़

Share on

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए चुनौती साबित हो रहा है. पार्टी के तमाम बड़े नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज बिजनौर में चुनावी रैली करने वाले थे लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया. जिसके बाद उन्होंने वर्चुअल स्पीच दी है। पता चला है कि उनका दौरा खराब मौसम के कारण रद्द हुआ है। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी को सुबह 10.30 बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली से बिजनौर पहुंचना था, लेकिन पश्चिमी यूपी में कोहरे के कारण 11.30 बजे तक मंजूरी नहीं मिली, जिसके बाद यात्रा रद्द कर दी गई और वर्चुअल भाषण का फैसला किया गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को कहा तमंचावादी, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

पीएम मोदी का दौरा रद्द होने के बाद रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने व्यंग्य किया है. उन्होंने ट्विट किया कि बिजनौर में सूरज चमक रहा है लेकिन बीजेपी के लिए मौसम खराब है. उन्होंने अपने ट्वीट में मौसम की जानकारी भी साझा की है।

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद बिजनौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली रैली होनी थी. हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही बिजनौर पहुंच गए थे और रैली को संबोधित कर चुके थे. इस बीच मुख्यमंत्री योगी ने पिछली सरकारों पर तीखा हमला बोला और साथ ही वह दंगों का जिक्र करना नहीं भूले।