June 16, 2024

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को कहा तमंचावादी, अखिलेश यादव ने किया पलटवार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 99 आपराधिक छवि वाले उम्मीदवारों को टिकट देने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.
Share on

10 फरवरी को यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होगा। समय नज़दीक आने के साथ-साथ नेताओं के बीच बयानबाजी भी तल्ख होती जा रही है. हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को तमंचावादी कहा था, जिस पर अखिलेश यादव ने पलटवार किया है.

रविवार को अखिलेश यादव ने अपने एक ट्वीट में कहा कि भाजपा अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है. आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में सिर्फ एक की कमी… !

शनिवार को अखिलेश यादव ने गाजियाबाद में हुई सपा-रालोद गठबंधन की संयुक्त प्रेस वार्ता में कहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम साफ़ है, यह तय हो चुका है, कि जनता ने मन बना लिया है कि इसबार भाजपा का सफाया करना है. असली चौंकाने वाले परिणाम गुजरात से आएंगे क्योंकि यूपी के बाद वहां चुनाव होंगे।

अखिलेश ने आगे कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर रास्ते में कील लगाकर किसानों का रास्ता रोका गया था. भाजपा ने किसानों का अपमान किया है. अखिलेश और जयंत ने अन्न की लाल पोटली पर हाथ रखकर अन्न संकल्प लिया।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि कृषि बिल लागू करने और फिर इन्हे वापस लेने के फायदे भाजपा के नेता किसानों को आज तक नहीं समझा पाए हैं. इसके बाद भाजपा को घबराहट में अब्बाजान याद आए. व्यक्ति घबराहट में हारे हुए पहलवान की तरह हो जाता है, जो कभी नोंचता है और कभी काटता है. महात्मा गांधी की हत्यारों को सम्मानित करने वालों को जनता सबक सिखाएगी.