June 16, 2024
लखनऊ में वर्चुअल रैली

अखिलेश के साथ लखनऊ में वर्चुअल रैली करेंगी ममता बनर्जी

Share on

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को अखिलेश के साथ लखनऊ में वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगी. ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का समर्थन करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को लखनऊ पहुंच रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री शाम करीब पांच बजे पार्टी कार्यालय लखनऊ पहुंच सकती हैं जहां वह प्रेस कांफ्रेंस करेंगी और राज्य की जनता से चुनाव में समाजवादी पार्टी और उसके नेताओं का समर्थन करने की अपील करेंगी. उम्मीद है कि ममता अखिलेश के साथ लखनऊ में वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगी.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चौथे चरण के अहम चेहरे, जानिए कौन कहाँ से है मैदान में

मुख्यमंत्री ने 2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार किया था। 2 फरवरी को, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने मीडिया को बताया कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वह उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं, लेकिन मैं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का समर्थन करने जा रही हूं। उन्होंने सभी स्थानीय दलों से उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए हाथ मिलाने की भी अपील की।

तृणमूल कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में अपनी ताकत बढ़ाने की कोशिश में है। उत्तर प्रदेश में गुरुवार से सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे और मतगणना 10 मार्च को होगी।