June 14, 2024
deep siddhu accident

फोटो सोशल मीडिया

deep siddhu accident: सड़क हादसे में दीप की मौत, लाल क़िले हिंसा में थे आरोपी

Share on

deep siddhu accident: कल देर रात हरियाणा में सोनीपत जिले में कुंडली-पलवल-मानेसर मार्ग (केएमपी) पर टोल प्लाजा के पास एक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में पंजाब के गायक दीप सिद्धू की मौत हो गई और उनकी मंगेतर घायल हो गईं। उनकी मंगेतर को अस्पताल में भर्ती कराया है। हाईवे पर खड़े ट्रक से दीप सिद्धू की गाड़ी टकरा गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।अपनी मंगेतर के साथ दीप सिद्धू स्कार्पियो में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। deep siddhu accident की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को खरखौदा सीएचसी में रखवा दिया। दीप सिद्धू और उनकी मंगेतर ने दिल्ली में ही वेलेंटाइन डे मनाया था। उनकी मंगेतर रीना रॉय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की थीं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हैप्पी वेलेंटाइन डे लिखा है।

रीना रॉय एक पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। दीप और रीना ने पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में साथ काम किया था। रीना ने इंस्टा पर शेयर की गई तस्वीर पर हैप्पी वैलंटाइंस डे लिखा और अपने प्यार का इजहार भी किया।

सिद्धू पंजाब चुनाव में अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान का भी प्रचार कर रहे थे।

किसान संगठनों के फैसलों पर सवाल उठाते थे सिद्धू

किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने दीप सिद्धू को कुंडली बॉर्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया था। इन किसान नेताओं के फैसलों पर सोशल मीडिया के जरिये दीप सिद्धू सवाल उठाते रहे हैं।

किसान आंदोलन के दौरान वह उस समय चर्चा में आए, जब वह अंग्रेजी में एक पुलिस अधिकारी से बहस कर रहे थे। बाद में उनके इस वीडियो को फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लिखा, था -गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं।

डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाने वाले बप्पी लहरी नहीं रहे

दीप सिद्धू के शव को लेकर उनके परिजन पंजाब रवाना, समर्थकों ने एंबुलेस पर बरसाए फूल