June 24, 2024
भाजपा विधायक विनय बिहारी

भाजपा विधायक विनय बिहारी समेत तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

Share on

बिहार के लोरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी समेत अन्य के खिलाफ पटना जिले के आगम कंवां थाने में एक कॉलेज छात्रा के अपहरण की रिपोेर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को एक शिकायत के आधार पर विधायक, उनकी पत्नी और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बिहार में चोरों ने 1871 में बनी ऐतिहासिक ‘सन वॉच’ का ब्लेड चुरा लिया, पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट के मुताबिक़ घटना 9 फरवरी की है, जब आगम कंवां थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड पर स्थित प्रोग्रेसिव कॉलोनी के रहने वाले बृजेश कुमार की 25 वर्षीय बेटी पटना कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स में परीक्षा देने के लिए गई थी. लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद, वह दोपहर दो बजे तक घर नहीं लौटी।

एफआईआर में यह भी कहा गया है कि उनकी बेटी का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। लगभग तीन बजे उनकी बेटी के नंबर से एक मैसेज आया, जिसमे कहा गया था कि फोन पर बात करे। जब फोन करके बात की गई तो दूसरी तरफ लोरिया से भाजपा विधायक विनय बिहारी से बात हुई। फोन पर उन्होंने कहा कि एक घंटे बाद फोन करना।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जब एक घंटे बाद दोबारा फोन किया तो भाजपा विधायक विनय बिहारी ने कहा कि उनकी बेटी सुरक्षित है. पुलिस एसपी, डीएसपी जिसके पास जाना चाहते हो चले जाओ। लड़की मेरे साले राजीव सिंह के पास है। इसके अलावा एफआईआर में यह भी दर्ज कराया गया है कि हो सकता है कि छात्रा के साथ कुछ गलत हुआ हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।